सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा, बेटा तैमूर अपने सेलेब्रिटी स्टेटस से वाकिफ है | तैमूर को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा

[ad_1]

तैमूर मीडिया अटेंशन पर सैफ अली खान: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अपने जन्म से ही लगातार सुर्खियों में हैं. मीम्स से लेकर सोशल मीडिया तक स्टार किड की जिंदगी को लेकर चर्चाएं हैं। ऐसे में उनके सेलिब्रिटी माता-पिता का अपने बेटे की मीडिया जांच से नाराज होना जायज है। वहीं पिता सैफ अली खान ने भी एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलकर बात की।

स्टार किड को स्कूल में विशेष व्यवहार नहीं मिलना चाहिए
बॉलीवुड हंगामा को दिए एक साक्षात्कार में, ‘कल हो ना हो’ अभिनेता ने कहा, “वह नहीं चाहते कि स्टार किड्स को स्कूल में विशेष उपचार दिया जाए। उन्होंने कहा, “काश स्टार किड्स को स्कूल में इतना महत्व नहीं दिया जाता। वे सिर्फ बच्चे हैं। काश वे सिर्फ दूसरे बच्चों के साथ घुलमिल पाते। लेकिन ऐसा नहीं है।” ‘विक्रम वेधा’ के अभिनेता ने यह भी कहा कि तैमूर अपने सेलिब्रिटी स्टेटस से काफी वाकिफ हैं। और उन्हें बताया गया है कि लोगों की नजरों में खुद को कैसे एक्सपोज करना है।” सैफ ने कहा, ‘हमने उन्हें सिखाया है कि पब्लिक में कैसा व्यवहार करना है क्योंकि वह अब बच्चा नहीं है। और वह एक अच्छा व्यवहार करने वाली बच्ची है।”


कई बार मीडिया अटेंशन की वजह से चिढ़ जाती हूं
उन्होंने आगे जोर देकर कहा, ‘करीना और मैं इसमें अपना हिस्सा करने के लिए यहां हैं। यह सब मीडिया का ध्यान एक पूरी तरह से अलग बॉलगेम है। हम कभी-कभी इससे नाराज हो जाते हैं। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वह अपने परिवार के लिए कुछ निजी जगह बनाने के लिए निजी स्थानों की यात्रा करता है। लेकिन जैसा मैंने कहा, कोई शिकायत नहीं।”


सैफ अली खान की आने वाली फिल्म
आपको बता दें कि सैफ अली खान आखिरी बार पुष्कर और गायत्री की थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे और शारिब हाशमी के साथ नजर आए थे। वह ओम राउत की रामायण के आधुनिक संस्करण ‘आदिपुरुष’ में रावण की भूमिका निभा रहे हैं। जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें:,अपने मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट से परेशान हैं शहनाज गिल, कहा- ‘मैं एक नैचुरल ब्यूटी हूं, मुझे मेकअप की जरूरत नहीं’



[ad_2]

Source link

Leave a Comment